Best News Network

गीता फोगाट को दिल्ली पुलिस ने लिया हिरासत: नरेला बॉर्डर पर खाकी ने पति पवन सरोहा के साथ की झड़प; केस दर्ज कर हवालात भेजने की धमकी

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Brij Bhushan Sharan Singh Case; Geeta Phogat Pawan Saroha Detained Delhi Police| Vinesh Phogat, Bajrang Punia, Sakshi Malik

पानीपत2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
करनाल बाइपास पर पुलिस ने गीता फोगाट को चारों ओर से घेरा। - Dainik Bhaskar

करनाल बाइपास पर पुलिस ने गीता फोगाट को चारों ओर से घेरा।

देश की दिग्गज दंगल गर्ल के नाम से मशहूर पहलवान एवं हरियाणा पुलिस की DSP गीता फोगाट को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दिल्ली पुलिस ने नरेला बॉर्डर पर नाका लगाया है। वहां पर भारी पुलिसफोर्स की तैनाती की गई है। जंतर-मंतर पर पहलवानों के समर्थन में दिल्ली जाने वालों को पुलिस रोक रही है।

इसी बीच वहां पुलिस ने गीता फोगाट को उनके पति पवन सरोहा के साथ बॉर्डर पर रोका। वहां दोनों को गाड़ी से नीचे उतार लिया और उन्हें डिटेन करने लगी। जिसका विरोध किया तो वहां पुलिसकर्मियों ने पवन के साथ झड़प शुरू कर दी।

गीता ने बार-बार पूछा कि आखिर उन्हें किस जुर्म के तहत हिरासत में लिया जा रहा है। तो इस बात पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें धमकाया। कहा कि केस दर्ज कर हवालात में डाल देंगे। दोनों पक्षों में काफी देर तक बहस होती रही। इसके बाद पुलिस ने उन्हें जबरदस्ती गाड़ी में डाल लिया और थाने ले गई।

नरेला बॉर्डर पर गीता फोगाट के पति पवन सरोहा से दिल्ली पुलिस की झड़प होती हुई।

नरेला बॉर्डर पर गीता फोगाट के पति पवन सरोहा से दिल्ली पुलिस की झड़प होती हुई।

गीता ने कहा गिरफ्तार किया, पुलिस बोली हिरासत में लिया
गीता फोगाट ने ट्वीट किया, ”मुझे और मेरे पति पवन सरोहा को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।” हालांकि, पुलिस ने हिरासत में लेने की बात कही है। दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों के समर्थन में दिल्ली जा रहीं पहलवान गीता फोगाट को पुलिस द्वारा रोके जाने का दावा किया जा रहा है।

गीता फोगाट द्वारा खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई है। जिसमें गीता फोगाट ने दावा किया है कि वो दिल्ली आ रही थीं, इस दौरान करनाल बाइपास पर दिल्ली पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोका लिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मुझे पुलिस थाने में जाने की बोल रही है। हद हो गई, जिसको थाने में ले जाना चाहिए उसके बढ़कर इंटरव्यू लिए जा रहे है।

दिल्ली पुलिस से पूछा सवाल
दिल्ली पुलिस ने आज सुबह एक ट्वीट करते हुए कहा था कि, ‘दिल्ली पुलिस विधि सम्मत प्रदर्शन के अधिकार का सम्मान करती है। कानून सम्मत तरीके से जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे किसी भी प्रदर्शनकारी को मिलने से किसी को भी रोका नहीं गया है।’ इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए गीता फोगाट ने लिखा कि, ‘अभी भी मेरी गाड़ी को करनाल बायपास पर आपकी पुलिस ने रोका हुआ है। शर्म आती है ऐसी पुलिस पर।’

दिल्ली के सभी जिलों में अलर्ट
बता दें कि गुरुवार सुबह ही दिल्ली के सभी जिलों में अलर्ट जारी किया गया है। दिल्ली पुलिस के सभी जवानों को अलर्ट पर रखने के निर्देश दिए गए हैं। खासतौर पर बॉर्डर एरिया को खास मॉनिडर करने के आदेश जारी हुए हैं।

दिल्ली पुलिस को खबर मिली है कि पहलवानों की अपील के बाद जंतर-मंतर पर बहुत बड़ी संख्या में लोग उनके प्रदर्शन का समर्थन करने के लिए इकट्ठा होने वाले हैं। इसी के बाद ही पुलिस चौंकन्ना है और जगह-जगह पिकेट लगाकर चेकिंग की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Stay connected with us on social media platform for instant update click here to join our  Twitter, & Facebook

We are now on Telegram. Click here to join our channel (@TechiUpdate) and stay updated with the latest Technology headlines.

For all the latest Sports News Click Here 

 For the latest news and updates, follow us on Google News

Read original article here

Denial of responsibility! NewsAzi is an automatic aggregator around the global media. All the content are available free on Internet. We have just arranged it in one platform for educational purpose only. In each content, the hyperlink to the primary source is specified. All trademarks belong to their rightful owners, all materials to their authors. If you are the owner of the content and do not want us to publish your materials on our website, please contact us by email – [email protected]. The content will be deleted within 24 hours.